बिहार से चलने वाली इन पाँच मुख्य ट्रेनो के परिचालन पर रोक, इस रूट से रेलयात्रियो की बढ़ेगी परेशानी

बिहार के सभी रेल यात्रियों के लिए जरूरी सूचना रेलवे द्वारा जारी किया गया है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा वर्धमान रेल खंड के कई स्टेशनों पर नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य शुरू किया गया है जिसके वजह से कई ट्रेनों के परिचालन पर इस कार्य का असर हुआ है।

 

रेलवे ने यह फैसला जारी किया है इन स्टेशनों पर नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य के वजह से जयनगर हावड़ा एक्सप्रेस तथा सियालदह जयनगर एक्सप्रेस विशेष तारीखों के लिए रद्द किया जा रहा है। इन दोनों ट्रेनों के रद्द होने से बिहार के रेल यात्रियों को कुछ दिनों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आइए जानते हैं इन दोनों ट्रेनों को किन-किन तारीखों में परिचालन नहीं की जाएगी।

 

गाड़ी संख्या 13031 हावड़ा जयनगर एक्सप्रेस जो कि, बिहार से गुजरते हुए जाती है, यह गाड़ी 25 से 30 मई तक परिचालन नहीं की जाएगी, वहीं दूसरी गाड़ी 13032 जयनगर हावड़ा एक्सप्रेस जो कि बिहार हावड़ा को जाती है यह गाड़ी 26 से 31 मई तक रद्द रहेगी।

 

दूसरी ट्रेन जो सियालदह से खुलकर बिहार के कई जिलों से गुजरते हुए जयनगर को जाती है, जिसकी गाड़ी संख्या 13185 है, यह गाड़ी 26 मई से 29 मई तक रद्द की गयी है, तथा 13186 जयनगर सियालदह एक्सप्रेस 27 मई से 30 मई तक नही चलाई जाएगी।

 

इन ट्रेनों के अलावा कोलकाता से खुलने वाली कोलकाता जयनगर एक्सप्रेस तथा जयनगर कोलकाता एक्सप्रेस 28 एवं 29 मई को इस ट्रेन का परिचालन नही किया जाएगा। सीतामढ़ी से सीतामढ़ी कोलकाता एक्सप्रेस तथा कोलकाता सीतामढ़ी एक्सप्रेस 29 मई एवं 28 मई तक नही चलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.