Honor Magic 7 Launch Date: जल्द आ रहा है! 5450 mAh पावर बैटरी वाला फोन, देखें कीमत

Surendra Guruji
5 Min Read
Honor Magic 7 Review

Honor Magic 7 Price In India: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor बहुत जल्द अपना नया Honor Magic 7 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। ऑनर के इस वेरिएंट के साथ चार्जिंग सेटअप बड़ा ही जबरदस्त दिया गया है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम बात करते हैं, Honor Magic 7 Price And Review के बारे में।

Honor Magic 7 5G Features

भारतीय ग्लोबल मार्केट में New Mobile लांच होने जा रहा है। जिस हैंडसेट का नाम Honor Magic 7 दिया गया है। इस हैंडसेट में In Display Fingerprint Sensor दिया जा रहा है। वहींं इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 Chipset दिया जा रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो यहां कंपनी Octa Core Processor दे सकती है।

Honor Magic 7 Review
Honor Magic 7 Review Image Source: Google

हॉनर कंपनी के इसमें 5G हैंडसेट में अगर हम कनेक्टिविटी की बात करते हैं तो इसमें voLTE, Bluetooth, Wi-Fi, NFC, Hotspot, GPS, IR Blaster, USB Type-C OTG Support मिलने वाला है।

यह भी देखेंMicrosoft के पूर्व कर्मचारी ने बताया Windows 95 स्टार्ट मेनू के बारे में

Honor Magic 7 5G Display

अगर हम Honor Magic 7 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो यहां कंपनी 6.79 इंच की OLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 1264×2800 पिक्सल्स के रेजोल्यूशन और 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह Punch Hole डिस्पले है। इसमें 6000 nits का पीक ब्राइटनेस और 4320 Hz का PWM Dimming मिल सकता है। स्मार्टफोन की यह डिस्प्ले गेमिंग के लिए एकदम स्मूथ है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी यहां ग्राहकों के लिए गोरिल्ला ग्लास दे सकती है।

यह भी देखेंZTE Nubia Red Magic 9 Pro लॉन्च, 6500 mAh की बैटरी, देखें कीमत और फीचर्स

Honor Magic 7 5G RAM And Storage

ओनर के नए Magic 7 5G वेरिएंट मार्केट में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। यह जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हुई है। जिसके आधार पर इस 5G हैंडसेट की रैम क्वालिटी और स्टोरेज पर हम बात कर रहे हैं।

Honor Magic 7 5G Camera

Honor Magic 7 Camera
Honor Magic 7 Camera Image Source: Google

हॉनर कंपनी अपना नया वेरिएंट Honor Magic 7 5G लॉन्च करने जा रही है। जिसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ OIS मिल सकता है। इस कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 50 मेगापिक्सल का Telephoto Camera शामिल होने जा रहा है। फोटोस की क्वालिटी को दुगना बनाने के लिए LED Flashlight भी मिल सकती है।

इस कैमरा सेटअप के जरिए 4K क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटो कैप्चर कर सकते हैं। वहीं इसके सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो यहां सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। जिसके जरिए आप शानदार क्वालिटी की वीडियो कॉलिंग और वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

यह भी देखेंXiaomi 14 Pro 5G: नया Xiaomi 14 Pro जल्द होगा लॉन्च, देखें कीमत और लाजवाब फीचर्स

Honor Magic 7 5G Battery And Charger

अब बात करते हैं ऑनर के इस नए वेरिएंट Honor Magic 7 की बैटरी और चार्जर के बारे में। कंपनी यहां ग्राहकों के लिए शानदार तोहफा देने वाली है। यहां आपको 5450 mAh की पावर वाली बैटरी के साथ ट्रिपल चार्जर सेटअप मिलने वाला है।

जिसमे 80W का Fast Charging, 65W Wireless Charging, 5W Reverse Charging शामिल है। इतना खतरनाक चार्जिंग सेटअप आपको ऑनर के इस वेरिएंट के अलावा शायद ही किसी वेरिएंट में देखने को मिल सकता है। कंपनी का दावा है कि ग्राहकों को यहां बैटरी परफॉर्मेंस में कोई दिक्कत नहीं आने वाली है।

यह भी देखेंSamsung Galaxy M 35: सैमसंग का नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स देखकर लगेगा झटका

Disclaimer: इस आर्टिकल में उपलब्ध संपूर्ण जानकारी सूचना और संभावनाओं पर आधारित है। इस जानकारी को अमल में लाने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *