Xiaomi 15 Ultra 5G की डिटेल्स लीक, 200MP का Camera और 100W का वायरलैस चार्जर, देखें कीमत

Surendra Guruji
5 Min Read
Xiaomi 15 Ultra Camera

Xiaomi 15 Ultra 5G Price In India: शाओमी कंपनी दिसंबर 2024 तक अपना नया Xiaomi 15 Ultra 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं। मोबाइल के पीछे की तरफ 200MP का धांसू कैमरा देखने को मिल सकता है। भारत में यह स्मार्टफोन 4G और 5G सपोर्टेड होगा। इस 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की पावर वाली बैटरी आ सकती है।

शाओमी कंपनी का यह वेरिएंट मार्केट में जमकर तहलका मचा सकता है। आइए इस आर्टिकल के माध्यम से Xiaomi 15 Ultra 5G Price And Review के बारे मे बात करते हैं।

Xiaomi 15 Ultra 5G Features

Xiaomi 15 Ultra Review
Xiaomi 15 Ultra Review Image Source: Google

शाअ़ोमी के इस नए वेरिएंट में ड्यूल नैनो सिम कार्ड ऑप्शन के साथ इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। इसमें Octa-Core Processor आ सकता हैं। इस 5G स्मार्टफोन की डीटेल्स इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी देखेंSamsung galaxy z flip6: पेरिस ओलंपिक में सैमसंग की गजब बेज्जती

Xiaomi 15 Ultra 5G Connectivity

शाओमी के इस वेरिएंट में कनेक्टिविटी की बात करें तो मिली जानकारी के मुताबिक भारत में यह स्मार्टफोन 4G और 5G सपोर्टेड होगा। इसमें Wi-Fi, Bluetooth, hotspot, USB Type-C, IR Blaster जैसे बेहतरीन कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाने वाले हैं। इस 5G स्मार्टफोन में कंपनी के द्वारा लॉन्चिंग टाइम पर और भी बदलाव किए जा सकते हैं।

Xiaomi 15 Ultra 5G Display

इस 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.78 इंच की AMOLED आ सकती हैं। Xiaomi 15 Ultra 5G की यह डिस्प्ले 1440×3200 पिक्सल्स के रेजोल्यूशन और 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। इसका 4000 nits का पीक ब्राइटनेस होगा। यह पंच होल डिस्प्ले है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले काफी स्मूद और स्टाइलिश देखने वाली है।

यह भी देखेंकम कीमत में तगड़े फीचर्स! itel Buds Ace ANC की धांसू एंट्री, देखें कीमत

Xiaomi 15 Ultra 5G RAM And Storage

स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज की बात करें तो लीक हुई जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 16GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आने वाला है। स्मार्टफोन के लॉन्चिंग टाइम तक इसकी रैम और स्टोरेज क्वालिटी में बदलाव किया जा सकता है।

Xiaomi 15 Ultra 5G Camera

Xiaomi 15 Ultra Camera
Xiaomi 15 Ultra Camera Image Source: Google

इस 5G स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ 200MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 50MP का Telephoto कैमरा, 50MP का Telephoto कैमरा लैंस और 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा आ सकता है। इस कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैशलाइट भी मिलने वाली है। इस कैमरा सेटअप से 4K से लेकर 8k तक की क्वालिटी फुल वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटोस कैप्चर कर सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ स्क्रीन फ्लैशलाइट भी मिल सकती है। इस फ्रंट कैमरे से 4K तक के एचडी क्वालिटी वाली वीडियो रिकॉर्डिंग और सेल्फी कैप्चर कर सकते हैं।

यह भी देखेंRealme Watch S2 में अब मिलेंगे AI फीचर्स, देखें कीमत

Xiaomi 15 Ultra 5G Battery And Charger

शाओमी के इस 5G स्मार्टफोन में बैटरी पावर की बात करें तो लीक डिटेल्स के मुताबिक इस 5G स्मार्टफोन के साथ 5000mAh की पावर वाली बैटरी और 120W का Fast Charging आ सकता हैं। इसके साथ 100W का वायरलैस चार्जर भी आने की संभावना है। वहीं दूसरी तरफ 10W का रिवर्सिबल चार्जर आ सकता है।

यह भी देखेंOPPO Reno 10 5G: कम बजट में मिलेंगे धांसू फीचर्स, देखें कीमत

Xiaomi 15 Ultra 5G Price In India

शाअ़ोमी के इस Xiaomi 15 Ultra 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो भारत में यह 5G स्मार्टफोन दिसंबर 2024 तक लॉन्च होगा। भारतीय बाजार में इस 5G स्मार्टफोन की कीमत 1,09,990 बताई जा रही हैं। इस वेरिएंट के लॉन्चिंग टाइम इसकी कीमत रैम और स्टोरेज के आधार पर दर्ज की जाएगी।

यह भी देखेंOPPO Reno 12 Pro 5G लॉन्च, देखें फीचर्स और कीमत

Disclaimer: इस आर्टिकल में उपलब्ध संपूर्ण जानकारी सूचना और संभावनाओं पर आधारित है। इस जानकारी को अमल में लाने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *