कम कीमत में तगड़े फीचर्स! itel Buds Ace ANC की धांसू एंट्री, देखें कीमत

Surendra Guruji
3 Min Read
itel Buds Ace ANC

itel Buds Ace ANC Price In India: भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने Buds Ace ANC को लांच किया है। यह ईयरबड्स मौजूदा itel Buds Ace 2 का अपग्रेड वर्जन है। इस ईयरबड्स में धांसू बैटरी बैकअप के साथ शानदार कनेक्टिविटी फीचर्स मिलने वाले हैं। आईए इस आर्टिकल के माध्यम से itel Buds Ace ANC Price And Review के बारे में बात करते हैं।

itel Buds Ace ANC Features

इस डिजिटल ईयरबड्स में फीचर्स की बात करें तो इसमें 10mm का ड्राइवर लगा हुआ है। यह यूजर को शानदार क्वालिटी की ऑडियो का अनुभव प्रदान करता है। इस डिजिटल इयरबड्स में ड्यूल AI-ENC माइक मिलने वाला है। जो कॉलिंग के दौरान बाहरी वातावरण में शोर को खत्म करता है।

itel Buds Ace ANC Review
itel Buds Ace ANC Review Image Source: Google

इस ईयरबड्स की 25db ANC तक की क्षमता है। इसमें यूजर्स को शानदार क्वालिटी का टच कंट्रोल सिस्टम भी मिलता है। यानी इयरबड्स परत पर टच कंट्रोल सेंसर लगा हुआ है। जो कॉल को कंट्रोल और म्यूजिक को उच्च मोड पर ले जाने का कार्य करता है।

यह भी देखेंOPPO Reno 12 Pro 5G लॉन्च, देखें फीचर्स और कीमत

Itel Buds Ace ANC Design

New itel Buds Ace ANC
New itel Buds Ace ANC Image Source: Google

ग्राहकों को इस इयरबड्स का डिजाइन बेहद पसंद आ रहा है। क्योंकि इसके बाहरी परत पर ड्यूल टच कंट्रोल सिस्टम के साथ इसको डुएल टोन डिजाइन दिया है। यह IPX5 स्प्लेशप्रूफ रेसिस्टेंट के साथ आती हैं। यह डिजिटल ईयरबड्स व्हाइट और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में देखने को मिल सकती हैं। इसके ये बेहतरीन कलर ऑप्शन ग्राहकों को बेहद पसंद आने वाले हैं।

यह भी देखेंकम बजट में आ गया! HMD Crest 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

Itel Buds Ace ANC Battery And Charger

भारतीय बाजार में itel कंपनी ने अपने धांसू डिजाइन में itel Buds Ace ANC को हाल ही में लॉन्च किया है। यह ईयरबड्स प्रीमियम फीचर्स के साथ अट्रैक्टिव डिजाइन में लॉन्च की गई है। इसमें कई कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1399 रुपए है। यह ईयरबड्स अब ऑनलाइन और ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध है। ग्राहकों को इसमें कुछ प्रतिशत कैशबैक ऑफर या कूपन कोड से खरीदने पर विशेष ऑफर मिल सकता है।

यह भी देखेंInfinix Note 40x 5G अब मिलेगा 15 हजार से भी कम में! फीचर्स होंगे लाजवाब, देखें

Disclaimer: इस आर्टिकल में उपलब्ध संपूर्ण जानकारी सूचना और संभावनाओं पर आधारित है। इस जानकारी को अमल में लाने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें।

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *