OPPO Reno 10 5G: कम बजट में मिलेंगे धांसू फीचर्स, देखें कीमत

Surendra Guruji
4 Min Read
OPPO Reno 10 5G Display

OPPO Reno 10 5G Price And Review: भारतीय बाजार में ओप्पो कंपनी ने अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 4600 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई हैं। इसके साथ इस 5G स्मार्टफोन में मिलेंगे बेहतरीन कनेक्टिविटी फीचर्स, देखें कीमत और फीचर्स।

OPPO Reno 10 5G Features

ओप्पो कंपनी ने भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इनमें से एक है, ओप्पो रेनो 10 5G. इस 5G स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है। यह हैंडसेट Android 13 पर ऑपरेट होता है। मोबाइल की डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके साथ इसमें बेहतरीन कनेक्टिविटी दी गई है।

यह भी देखेंOPPO Reno 12 Pro 5G लॉन्च, देखें फीचर्स और कीमत

OPPO Reno 10 5G Connectivity

ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें Wi-Fi, Bluetooth, NFC, USB, OTG, USB Type-C, Hotspot, GPS जैसे बेहतरीन कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन भारत में 4G और 5G सपोर्टेड है।

OPPO Reno 10 5G Display

OPPO Reno 10 5G Display
OPPO Reno 10 5G Display Image Source: Google

इस स्मार्टफोन की डिस्पले क्वालिटी की बात करें तो यहां 6.70 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई हैं। स्मार्टफोन की यह डिस्प्ले 1080×2412 पिक्सल्स के रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती हैं। इस हैंडसेट में गेम खेलने के लिए यह डिस्प्ले बेहद स्मूथ है।

यह भी देखेंकम बजट में आ गया! HMD Crest 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

OPPO Reno 10 5G Camera

OPPO Reno 10 5G Camera
OPPO Reno 10 5G Camera Image Source: Google

इस 5G स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप की बात करें तो मोबाइल के पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। इस कैमरा सेटअप से शानदार क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटोज़ कैप्चर कर सकते हैं।

वहीं इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसके साथ ऑटो एलईडी फ्लैश भी मिलने वाला है। इस कैमरा सेटअप से आप शानदार क्वालिटी की वीडियो कॉलिंग और सेल्फी कैप्चर कर सकते हैं।

यह भी देखेंInfinix Note 40x 5G अब मिलेगा 15 हजार से भी कम में! फीचर्स होंगे लाजवाब, देखें

OPPO Reno 10 5G Battery And Charger

इस 5G स्मार्टफोन में बैटरी और चार्जर की बात करें तो स्मार्टफोन में 4600 mAh की पावरफुल बैटरी और Super VOOC फास्ट चार्जर दिया गया है। यह स्मार्टफोन कई बेहतरीन कलर ऑप्शन में मार्केट के अंदर उपलब्ध है। इस 5G स्मार्टफोन में बैटरी पावर को देखते हुए कंपनी का दावा है, कि यह सुपर पावर बैटरी स्मार्टफोन को लगभग 36 घंटे तक ऊर्जा देगी।

यह भी देखेंसस्ता हो गया! Realme 12 Pro 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें

OPPO Reno 10 5G Price In India

भारतीय बाजार में OPPO Reno 10 5G स्मार्टफोन 29,900 रुपए की कीमत में मिल सकता है। कुछ चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड से यह स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को कैशबैक ऑफर मिल सकता है। अब यह 5G स्मार्टफोन ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट और मार्केट में मौजूद है।

यह भी देखेंTECNO Spark 20 Pro स्मार्टफोन कर रहा DSLR को फेल देखिए धांसू फीचर्स और कीमत

Disclaimer: इस आर्टिकल में उपलब्ध संपूर्ण जानकारी सूचना और संभावनाओं पर आधारित है। इस जानकारी को अमल में लाने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *