बिहार में 7 जून से शुरू होगा नवनिर्मित सेतु, सीएम नीतीश और नितिन गड़करी करेंगे शुभारंभ

बिहार वासियों का सफर पटना और उत्तर बिहार में रहने वाले नागरिकों के लिए बहुत ही आसान होने वाला है, घंटों तक जाम में फंसे रहने की समस्या से सभी लोगों को जल्द ही छुटकारा मिलने वाला है। हम बात कर रहे हैं बिहार के गांधी सेतु ब्रिज की जिसका पश्चिमी लेन पहले ही शुरू किया जा चुका है।

 

आने वाले 7 जून को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गांधी सेतु ब्रिज के पूर्वी लेन का शुभारंभ करेंगे जिसके बाद, यह नवनिर्मित पूल पूरी तरह से सुचारू रूप से आवागमन शुरू हो जाएगा, दोनों लेन से गाड़ियां आ जा सकेंगे।

 

उद्घाटन के लिए तैयारी के लिए जिला प्रशासन ने कार्य करना शुरू कर दिया है, जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा निरीक्षण करने के बाद हाजीपुर गंगा ब्रिज थाना के निकट शाहपुर में उद्घाटन स्थल का स्थान चुना गया है।

 

यह ज्ञात है कि हाजीपुर से पटना आने के लिए सबसे अधिक महात्मा गांधी सेतु का उपयोग किया जाता है,  ऐसे में दोनों लेन के चालू हो जाने के बाद सिर्फ हाजीपुर वासियों के लिए ही नहीं बल्कि उत्तर बिहार के तमाम नागरिकों को इसका फायदा मिलेगा। मिली रिपोर्ट के अनुसार इस उद्घाटन कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता के शामिल होने की सूचना जारी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.